Unicorn Network वेबिनार रिकैप
अप्रैल 17, 2018
प्रस्तुतकर्ता : Cate Kozikowski


यह वेबिनार रिकैप Unicorn Network, Inc. और SafeZone, Inc. की मिल्कत हेयह निजी है,  इसलिए इसका आम व्यक्ति हेतु रिकॉर्डिंग एवं पुनः प्रसारण नहीं करना चाहिए।  हम की शक्ति (Power of We) द्वारा किसी भी  प्रकार से की गई इसकी प्रतिलिपि / अनुवाद अधिकृत नहीं हे।  कृपया इस वेबिनार के अंग्रेजी रिकैप एवं अनुवाद का इंतज़ार करे। 

अस्वीकरण : 

आप जो भी कार्य करते हैं उसके लिए आप खुद ही जिम्मेदार होते है : इसलिए इस या किसीभी वेबिनार में दी गई जानकारी किसी भी हेतु के लिए क़ानूनी तौर पर सलाह मानी जाए।  खुद अपना परिश्रम करेएवं किसी भी निर्णय लेने से पहले उस विषय के निष्णात से मशवरा करे। जैसे की उदहारण के तौर पर तंदुरस्तीवित्तकरव्यवसाय इत्यादि। 

 

इस रिकैप के विषय :

1. पहेली अचल सम्पति सौदे की अंतिम पुष्टि, जिसका भुगतान TWNKL  के माध्यम से किया गया। 

2. हमारा खुदका TWNKL नीलामी पेज, जो जल्दी ही रहा है.....  

3. Unicorn Network और Rainbow Currency द्वारा दो नई  क्रन्तिकारी साझेदारी। 

4. Biggest Talent प्रतियोगिता के सुधार 

 

सभी का स्वागत है। हमारे नेटवर्क में काफी रोमांचक क्रियाए चल रही है। हमारे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद। चलो हम शुरू करते है। 

आज में आपको शानदार समाचार देते हुए बहुत खुश हुं और गर्व का अनुभव कर रही हु ! में जानती हु की आप सब जानना चाहते है की अभी SafeZone और Unicorn Network में अगला कदम क्या होगाखास तौर पर  Rainbow Currency के बारे में।  अभी में स्पष्ट करना चाहूंगी कि  Rainbow Currency एक अलग ही संस्था हे, लेकिन  SafeZone और  Unicorn Network, उसे स्वीकार करते है, इसलिए में कुछ समाचार शेयर करना चाहूंगी जो इन सभी के साथ जुड़े हुए है। 

 

1. पहेली अचल सम्पति सौदे की अंतिम पुष्टि, जिसका भुगतान TWNKL  के माध्यम से किया गया। 

मुझे आपके साथ शेयर करते हुए ख़ुशी हो रही है कि आज हमारे पास पहेली अचल सम्पति के सौदे की अंतिम पुष्टि गयी हैजिसका भुगतान क्रिप्टो कर्रेंसी  के माध्यम सेजर्मनी में किया गया है। में अभी इसके बारे में और कुछ अन्य चीजों के बारे में अधिक जानकारी देने जा रही हु। आप इस बारे में Rainbow Currency Foundation की प्रेस विज्ञप्ती भी पढ़ शकते है। में अभी कुछ हाइलाइट्स आपसे सजा करुँगी, और आप पूरी  प्रेस विज्ञप्ती भी पढ़ शकते हे... 

https://rainbowcurrency.com/opr/18-04-17_Official_Press_Release_Rainbow_Currency_Foundation.pdf

में यह सब आपके साथ साझा करते हुए बहुत उत्साहित हु। 

“March 16th , को  Aue (Saxony) में एक अचल सम्पति का अनुबंध, जो एक अपार्टमेंट के बारे में हे, लैंड रजिस्ट्री ऑफिस में राजू किया गया और नए मालिक का पंजीकरण भी हो गया। 

यह प्रेस विज्ञप्ति  Las Vegas एवं Berlin दोनों जगह से जारी की गई, और .... 

 “A Meerane (Saxony), में किरायेदार सहित सहाधिकार स्वामित्व बदली क्या गया। प्रथम दृष्टि से यह कोई शीर्ष कहानी नहीं लग रही है, लेकिन अभी युवा क्रिप्टो करेंसी मार्केट में एक सनसनी जरूर फैलाएगी, क्योकि जर्मनी में पूरी खरीद किंमत का भुगतान डिजिटल मुद्रा से किया गया है। 

अभी आप आश्चर्यचकित हो गए होंगे : क्या यह Bitcoin, या Ether, या कोई अग्रणी डिजिटल मुद्रा में किया गया होगा ? बिलकुल नहीं, इसका भुगतान  Rainbow Currency द्वारा किया गया है, और यह बहुत ही उत्साहित होनेवाली बात हे। मेरे पास आपके साथ शेयर करने के लिए कुछ चित्र भी हे, उसे देखिये.... 

 

 

 

 

यहाँ आप नोटरी ऑफिस के बहारअनुबंध पर हस्ताक्षर करने के पश्चात् देखा रहे है, Dr. Peter Pitz (बाएं) और Jesko Präckert .

Jesko Präckert, जो एक अचल सम्पति बेचनेवाली कम्पनीका कर्मचारी हेका कहना हे " हमें  Bitcoin और Co. के सापेक्ष में बेहतर मूल्य क्षमता दिख रही है, इसलिए हम बिक्री किंमत से संतुष्ट है " और आगे यह भी कहा की " हम  Rainbow Currency के साथ जल्द ही और सहअधिकार प्रस्ताव रखने वाले है " 

Dr. Peter Pitz जो खरीददार का प्रतिनिधित्व कर रहे है, वह भी बहुत संतुष्ट है, और कहते हे, "आजकी तारीख में  Rainbow Currency की मूल्य वृद्धि से हम संतुष्ट है, और हमें उसकी एक अच्छी किंमत मिली है। हम डिजिटल मुद्रा की सफलतामे दृढ विश्वास रखते है, अभी हम   किरायेदार को उसका किराया क्रिप्टो करेंसी के माध्यम से देनेके लिए भी मौका देंगे " 

तो, यह वाकई अदभुत हे। इस महान समाचार  आप सभी के साथ साझा करते हुए हम प्रसन्नता, सम्मान और गर्व अनुभा कर रहे है। 

 

 

 

 

और अभी यह है, नोटरी किए हुए अनुबंध का निष्कर्ष ... उसे आप अधिकृत प्रेस विज्ञप्ति में अच्छी तरह देख पाएंगे, उसे पूरी तरह पढ़ भी पाएंगे। 

और मुझे यकीं है की यह अपार्टमेंट "कहा है" और "कैसा दिखता" है ?

 

 

अच्छा तो यह है Meerane (Saxony) स्थित अपार्टमेंट ईमारत का चित्र।

अपार्टमेंट इस ईमारत के अंदर हे। तो यह अदभुत हे। 

 

 

 

 

और फिर, जाहिर हे, यह है हमारा शानदार Rainbow Currency Foundation की समिति। हम गौरान्वित है।  यह बहुत ही अच्छा कार्य कर रहे है। हम उन सभी का  Rainbow Currency को मदद करने के लिए आभार व्यक्त करते है। उसका कार्य अति किंमती और  Rainbow Currency को पूरी दुनिया में मान्यता प्राप्ति के लिए महत्वपूर्ण है, यह हम सभी जमाते ही है। 

यह अति उत्साहजनक है, क्योकि हम कहे शकते है कि इसके पहले कुछ एक ही अचल सम्पति के सौदे Bitcoin के माध्यम से हुए हे। हमने कही नहीं पाया कि Ether या अन्य कोई लोकप्रिय कॉइन के माध्यम से, इससे पहले कोई अचल सम्पति का सौदा हुआ हो। अगर आप किसीभी वेबसाइट, जिस पर अचल सम्पति Bitcoin  या अन्य क्रिप्टो करेंसी द्वारा बेचीं जा रही हे, तो आपको सौदा पूरा करने से पहले क्रिप्टो करेंसी को बेच कर अंत में स्थानीय मुद्रा देनी पड़ती है। 

इसलिए, जर्मनी में  Rainbow Currency  के माध्यम से हुए अचल सम्पति का सौदा बहुत विशेष हे क्युकि अपार्टमेंट की पूरी रकम का भुगतान  Rainbow Currency से ही किया गया है। टैक्स एवं नोटरी फी का भुगतान यूरो में किया गया था, जब की अपार्टमेंट की वास्तविक किंमत  Rainbow Currency से ही दी गयी हे। तो यह बहुत ही विशेष हे; और हमें गर्व है की हम इस तरह की प्रक्रिया में Rainbow करेंसी के माध्यम से सर्व प्रथम हे। 

[ एक महत्वपूर्ण अपडेट के लिए "सपोर्ट द्वारा विशेष  सूचनाए " : विभाग को भी देखिये ]

 

2. हमारा खुदका TWNKL नीलामी पेज, जो जल्दी ही रहा है.....  

अभी, अगर आपने ध्यान दिया हो तो, आपने सुना होगा कि उनके पास और अपार्टमेंट्स है जिसे वह  Rainbow Currency को प्रस्तावित करना चाहते है। तो वह दुनिया को कैसे बताएँगे ? वैसे तो बहुत सारे  रास्ते होंगे, लेकिन में आपके साथ साझा करते हुए, सम्मानित, खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हु कि सिर्फ जर्मनी की इस अचल सम्पति बेचनेवाली कंपनी ही नहीं परन्तु दुनिया की और सारी रियल एस्टेट कम्पनिया भी Rainbow Currency को बिक्री प्रस्ताव दे  शकेगी, और इसके अलावा अन्य व्यावसायिक भी अपनी प्रोडक्ट एवं सेवाओ के बिक्री प्रस्ताव दे पायेंगे। और अलबत,  SafeZone समूह के सदस्य, अगर उनके पास प्रोडक्ट या कुछ बेचने के लिए है, जो वह  Rainbow Currency के बदले में बेचना चाहते है, तो उसका प्रस्ताव भी दे पाएंगे। हमने इन सभी का उपाय ढूंढ़ लिया है।  

इनका उपाय ढूंढने के लिए हमें तय करना था कि यह कैसे चलेगा ? यह सेवाएं किस तरह प्रदान की जाये जहाँ, लोग, व्यावसायिक, प्रतिनिधि आदि सब कैसे अपनी किंमती वस्तुए बेचकर Rainbow Currency (Twinkles) प्राप्त कर पाएंगे ?

तो इस बारेमे सोचते हुए हमने तय किया की इन सभी सेवाये प्रदान करने का एक उत्तम रास्ता नीलामी है ! तो मुझे आपको बताते हुए ख़ुशी हो रही है की बहुत जल्दी (इसी सप्ताह या अगले सप्ताह की शुरुआत में ही) हमरा नीलामी पेज प्रस्तुत करेंगे, जहां अचल सम्पति के प्रतिनिधि, दूसरे व्यावसायिक, स्वतंत्र प्रतिनिधि, रचनात्मक कलाकार, SafeZone  के सदस्य आदि अपनी वस्तुए या सेवाएं प्रस्तावित कर शकते है। हमने सबकुछ उसके अंदर सम्मिलित कर लिया है - यह वस्तः में बहुत अच्छा होगा!

सभी नीलामी परंपरागत तरीके से चलेगी। में यहां सभी बातें नहीं बताउंगी, परन्तु हम उसके लिए अलग वेबिनार रखेंगे जिसमे सब साझा किया जायेगा की यह सभी के लिए कैसे काम करेगा?अभी हम आपको इसलिए बता रहे है की अगर आप किसी को जानत हो जो  Rainbow Currency में काम करना चाहते है आप उसे आमंत्रित कर पाए। अलबत, वह मुफ्त में जुड़ शकता हे, और हमारे पास उसे प्रस्तावित करने के लिए बहुत साडी चीजे है। 

इस के अतिरिक्त, आप जानते ही हो कि यहाँ बिकने के लिए अचल सम्पति भी पायी जाएगी, जिसके बारेमे में आपको बताउंगी। 

जो अचल सम्पति यहाँ मिलेगी वह कोई भी खरीद कर शकता हे चाहे वह जर्मनी में रहता हो या कही भी रहता हो, चाहे वह निवेश करना चाहता  हो या किराये पे देना चाहता हो, आपके पास सभी विकल्प प्राप्त है। 

बेशक, मुझे बताना होगा की सभी चीजों के लिए आप अपना खुद का परिश्रम करेंगे और अपने उस विषय के निष्णात से मशवरा करेंगे। में आपको कोई सलाह या उनके जैसा कुछ दे रही हु।  आप अपनी जिम्मेदारियां खुद समाज रहे है। यह बात यहाँ कमरी और से स्पस्ट कर रही हु। 

लेकिन, यह बिलकुल शानदार हे।!

अभी, यह शानदार अपार्टमेंट हे, जैसा की आपने इस ईमारत को देखा, खूबसूरत इलाका, खूबसूरत इमारते, यह सभी अपार्टमेंट करीब US$30,000  से US$ 50000  के आसपास के होंगे। हम  US$ 50000 का उदहारण लेते हैं और  TWNKL  के मौजूदा भाव  (US$0.0005) को ध्यान में रखते हे, तो करीब 100000000  Twinkles लगेंगे। 

अभी तक हमारे पास Twinkle खर्च करने के सिमित तरीके थे, अब काफी Twinkle धारको खर्च करने का मौका मिलेगा।  इसी तरह यह हमारे लिए "रोजाना मुद्रा" बनेगी।  यही तो हे  Rainbow Currency का मुख्य उद्देश्य जिससे अधिक और विदिध उपयोग आप कर पाए। 

में एक उदहारण देना चाहूंगी। जैसे की आपके पास एक टॉस्टर हे जिसकी आपको जरुरत नहीं हे, जिसकी किंमत अंदाजित $50 हे। कोई अपने Twinkles US$0.0005 के दर से बिक्री कर रहा हे, वह आपके टॉस्टर के लिए 100,000 Twinkles देने को तैयार होगा क्योकि 100,000 TWNKL x US$0.0005 = US$50. सो यह उनके लिए सही मूल्य की चीज होगी। 

अलबत, अभी जो आपने देखा ( और मेरे पास आपके लिए और अच्छे समाचार हे ) यह सबकुछ नहीं है। हम जैसे  Rainbow Currency से खरीदी जानेवाली सही मूल्य की वस्तुओ की संख्या बढ़ती जाएँगी, एक्सचेंज पर भी उसकी मूल्य वृद्धि होगी। और इसको  हम जितना हमारे मित्रो और सगे सम्बन्धियों को बताएँगे ज्यादा से ज्यादा लोग इसके बारे में जानेंगे, SafeZone के बारेमे जानेंगे, Unicorn Network बारेमे भी जानेंगे। 

अलबत, यह सब प्राकृतिक है, जिससे किंमत में वृद्धि होनी ही हे। खास तोर पर जब Twinkle  धारक को पता चले की मार्किट में बेचने से अच्छी किंमत उनको खरीदी के लिए मिल रही हे, या उनको पता चले की मार्किट की किंमत धारक ही निर्धारित करता हे, वह किंमतो को काम नहीं होने देगा, काम डैम पर नहीं बेचेगा, और ऊपर ही ध्यान केंद्रित करेगा। 

अभी, किंमत US$0.01 हो जाती हे। आपने अपने टोस्टर के बदले में 100,000 Twinkles मिले थे, जिसकी मौजूदा किंमत हो जाएगी US$1,000, जब Twinkle की किंमत पहुँचती हे US$0.01 जो एक टोस्टर के बदले में अद्भुत हे। यही होता है सभी क्रिप्टो करेंसी द्वारा की गयी खरीदी के साथ, आपके पास मौका होता हे कि  क्रिप्टो करेंसी किंमत किसी वास्तु की खरीद किम्मत से भी बढ़ जाती हे।  जैसे ही किंमत बढाती हेआपको उतने ही मूल्य प्रोडक्ट को  खरीद करने के लिए कम क्रिप्टो करेंसी की जरुरत पडेगी।  

बेशक, यह उल्टा भी हो शकता हे। इसीलिए आपको अपना परिश्रम करना जरुरी हे। लेकिन हमारे  Unicorn Network द्वारा SafeZone ( यहाँ तृतीय पक्ष व्यावसायिक मुफ्त में जुड़कर हमारी प्रोडक्ट और सेवाएं अपने व्यवसाय के लिए उपयोग में ले शकते है ) में हमारा मूल्य जारी रखते हे, और  Rainbow Currency Foundation के कार्यरत होने से हमें उम्मीद हे की किंमते बढाती रहेगी। हम सब साथ मिलकर काम कर रहे है। हम, सभी सदस्य, और पूरी दुनिया के इंटरनेट वपराशकार, हम सबकी "हम की शक्ति", यह सब, कुछ ख़ास है।तो, बिलकुल, हम सब उम्मीद करते हे और जानते है कि किंमतो का बढ़ाना जारी रहेगा।  

अभी, अगर आप  Rainbow Currency के उपयोग से ज्यादा मूल्य की चीजों को चाहते हो, तो हमारी नीलामी साइट पर आपको बहुत वैविध्य मिलेगा जैसे - अचल सम्पति, गहने, और बहुत कुछ ! में बहुत खुश हुं। आप जानते हो, क्योकि यह हमारे नेटवर्क के सदस्यों ने ही चाहा था कि हमारा एक इसी तरह का प्लेटफार्म हो, जहाँ सभी व्यक्तिगत तौर पर अपनी चीजे बिक्री के लिए रख शके। तो हमें ख़ुशी है कि हम यह समाचार सभी के साथ साझा करके उसको मूर्त रूप दे शके।  तो अधिक जानकारी के लिए देखते रहे - अपडेट, जो इस सप्ताह के अंत या अगले सप्ताह की शुरुआत में मिल शकते हे। निश्चित रूप से हम आपको जानकारिया देते रहेंगे।  

अभी यह तो पहला कदम हे, इसके अलावा अन्य चीजे भी हो रही हे, जिसे हम चरण-दर-चरण जारी करेंगे। यह तो एक प्रोजेक्ट हे। आप जानते है की हमारे पास अलग अलग स्तर पर विकसितकाफी प्रोजेक्ट्स हे।  उसके अलावा कई व्यवसायिकों ने हमारी सेवाओंके लिए हस्ताक्षर किये है जिसको अभी हम अभी व्यवसायों के साथ प्रस्थापित कर रहे है। आप देखेंगे बहुत सारी चीजे रही है। यह तो पहेली के कुछ पुर्जे है जो में आपके साथ साजा कर रही हु। यह बहुत उत्तेजनापूर्ण हे। 

 

3. Unicorn Network और Rainbow Currency द्वारा दो नई  क्रन्तिकारी साझेदारी। 

अभी, आप अपने  Twinkles का उपयोग नीलामी साइट पर वस्तुए और सेवाएं खरीद करने के लिए उपयोग करेंगे और उसके अलावा  आप आपके  Twinkles का उपयोग कुछ उत्तेजनापूर्ण विकास के लिए भी उपयोग कर पाएंगे। 

अभी में आपको कुछ नए आनेवाले ICO के बारे में बताना चाहूंगी। यह  ICO, Unicorn Network के द्वारा नहीं लाये जाने वाले, यह तृतीय पक्ष  ICO हे, जिन्होंने   Rainbow Currency को स्वीकार करने के लिए Unicorn Network के साथ साझेदारी की है। 

प्रथम ICO, जिसकी हम बात करेंगे वो उस चीज के बारे में हे, जिसको लोग निवेश के लिए दुनियाकी सबसे स्थिर सम्पति मानते है। क्या इसमें निवेश के लिए आप अपने Twinkles का उपयोग कर पाए तो कैसा रहेगा ? बहुत जल्दी आप यह भी कर पाओगे। हां में सुवर्ण की बात कर रही हु। और पहला  ICO सोने से संरक्षित होगा, जिसका मतलब आप अपने  Twinkles से सोने में निवेश कर पाएंगे। यह बहुत उत्तेजनापूर्ण बात है। 

 

अभी दूसरा कॉइन (Solario) इससे भी ज्यादा खास हे।

(नोंधहाल के अद्यतन के कारण, Solario के बारे में जानकारी बदल गई है। कृपया वर्तमान जानकारी यहाँ देखें : https://safe.zone/recaps/recap.php?id=734)

 

 

4. Biggest Talent प्रतियोगिता के सुधार 

अभी, आजकी बात पूरी करनेसे पहले जो आखरी बात करना चाहती हु, यह हे Biggest Talent प्रतियोगिता।

प्रथम आपके सवाल का जवाब : हां, हमने प्रतिस्पर्धी में  जुड़ने और हिस्सा लेनेके लिए समय अवधि बढ़ा दी हे।  हम दुनिया के साथ साझा करना चाहते है की हमारी प्रतियोगिता कितनी महान है। 

हमारा सभी कार्य करनेका नजरिया है "हम परवाह करते हैं और हम साझा करते हैं" तो हमने  Biggest Talent प्रतियोगिता के बारे में विचार किया और निर्णय लिया कि हम ज्यादा शेयर कर शकते हैक्योकि हम कलाकारों के ऊपर भरोषा करते है, हम उनके द्वारा लाये गए मनोरंजन के मूल्य की भी सराहना करते है। हमने उनका फीडबैक देखा हे, प्रतिक्रिया जानी  हे, जो बहुत ही शानदार हे। 

तो हमने सोचा हम इनको और बेहतर बना शकते है। मुझे जाहिर करते हुए ख़ुशी हो रही हे कि हमने कुछ पारितोषिक की राशि बढ़ाने का और कुछ अतिरिक्त   Rainbow Currency उपयोग करने का निर्णय लिया है। पहले हमने घोषित किया था की ग्रैंड पुरस्कार विजेता US$100,000 तक के Twinkles पायेगा। अभी हम घोषित करते है कि ग्रैंड पुरस्कार विजेता को 1000000 Twinkle (जिसका मूल्य US$100,000 होता है) दिया जायेगा, जो Most Famous Awards शो के लिए लॉस वेगास यात्रा, जिसमे विमान यात्रा, परिवहन एवं रहने की सुविधा शामिल हे, प्रोफेशनल कद DVD आदि के अतिरिक्त होगा।  

तो ग्रैंड पारितोषिक विजेता को मिलेगा 1,000,000 Twinkles, या US$100,000 की किंमत के  Twinkles. यह शानदार है।लेकिन हमने सोचा "हम इससे ज्यादा क्या कर शकते हैं ?" मुझे जाहिर करते हुए ख़ुशी होती है की ग्रैंड पारितोषिक विजेता को आमंत्रित करने वालेको भी 100000 Twinkles का पारितोषिक मिलेगा जिसकी किम्मत  US$10,000 होगी  हमारी सोच  "हम परवाह करते हैं और हम साझा करते हैं" के अंतर्गत 5 पीढी के उपलाइन को भी 5 x 10,000 Twinkles पारितोषिक मिलेगा जिसका मूल्य  Twinkle में  US$1,000 होगा। 

यह अति उत्साहवर्धक है !

लेकिन, क्यों सिर्फ ग्रैंड विजेता को ही पारितोषिक मिले ? तो हमने इसके बारेमे भी सोचा और तय किया कि राष्ट्रिय स्तर विजेता को भी एक बड़ी राशि मिलनी चाहिए।  तो सभी राष्ट्रिय स्तर विजेता को  50,000 Twinkles (या US$5,000 के मूल्य का ); उसको आमंत्रित करनेवाले को 5,000 Twinkles (या US$500 मूल्य के ); और 5 लेवल उपलाइन को  500 Twinkles  (या US$50 मूल्य के ) पारितोषिक दिए जायेंगे। 

तो, यह बहुत बढ़िया हे। और हम इसे आप सभीके साथ साझा करते हुए उत्साहित और ख़ुशी महसूस कर रहे है। 

अभी जब हमने पारितोषिक राशि बढ़ानेका और आप सभी को भी पारितोषिक साझा करनेका सोचा तो हमने चाहा की आपको कलाकारों के साथ इसे साझा करनेका, उसे को मिलनेका और आमंत्रित करनेका समय भी मिलाना चाहिए। अंतिम चरण में पहुँचने वाले को भी लॉस वेगास की मुफ्त यात्रा, लॉस वेगास में अंतिम शो के स्थान तक स्थानीय परिवहन और ठहरना आदि शामिल है।  

आठ चुनांदे कलाकार लॉस वेगास जायेंगे और वहां जिवंत प्रदर्शन करेंगे उसका चुनाव हम दर्शक करेंगे, हम न्यायकर्ता रहेंगे !  लेकिन इसके पहले हमें हमारे देश के  Biggest Talent को ढूंढना होगा। 

तो, यह पहला पड़ाव होगाजहां सब लोग मिलके पसंद करेंगे की कौन राष्ट्रिय Biggest Talent होगा, उसके बाद राष्ट्रीय विजेता आपस में प्रतिस्पर्धा करेंगे जिसके बाद हम चुनेंगे की कौन 8 लॉस वेगास जायेगा और कौन दुनिया का  Biggest Talent विजेता बनेगा। 

तो, हमने सोचा आप लोगो को सभी और प्रतिस्पर्धाको के साथ उत्तेजक पारितोषिक साझा करनेका पूसा समय मिलना चाहिए। इसलिए हमने कलाकारों को जुड़नेकी समय अवधि बढ़ने का निर्णय लिया हे, जो 1st जुलाई दोपहर, पेसिफिक समय के मुताबिक 12.00 बजे तक हे। अब से   1st जुलाई दोपहर, पेसिफिक समय के मुताबिक 12.00 बजे तक उनको उनके वीडियो अपलोड कर देना हे।  

अभी जहाँ तक वीडियो की बात हे, यद् रखे शुरू में आपका संक्षिप्त परिचय देना हे।  मुझे बताते हुए ख़ुशी हो रही हे कि हमने वीडियो की भी समय अवधि बढ़ा दी हे।  अब यह 4 मिनट तक होगी, जिससे कुछ लोगो को दिक्कते रही थी वह भी दूर हो जाएगी। और याद रहे, सभी के वीडियो 1st जुलाई दोपहर 12.00 बजे तक अपलोड हो जाने चाहिए। 

तो अब राष्ट्रिय मतदान जुलाई 9th को शुरू होगा और अगस्त  9th  दोपहर  12:00 बजे तक सिमित रहेगा। उसके बाद आन्तर राष्ट्रिय प्रतिस्पर्धा 16th अगस्त दोपहर  12:00 को शुरू होगी और उसमे से 8 कलाकार अंतिम चरण के लिए चुने जायेंगे। 

अंतिम जिवंत स्पर्धा बाद में जाहिर की जाएगी जो सितम्बर के अंत या अक्टूबर के शुरू में होगी। यह सब प्रतिस्पर्धी के ध्यान पर लाइए और कुछ ही दिनोमे हम साइट पर नियमो में सुधार करेंगे। 

तो, यह अति उत्साहजनक हे और मुझे इसे आपके साथ साझा करते हुए ख़ुशी मिले। 

जैसे मैंने कहा, यह तो अभी शुरुआत हे। हमने काफी चीजे आयोजित की हे, उसमे से बहुत सारी चीजों पे काम जारी हे, और यह सब जैसे जैसे पूरा होता जायेगा हम आपके साथ साझा करते रहेंगे। 

में आप सभी का यहाँ उपस्थित रहने के लिए शुक्रगुजार हु।  PrizeMania पर आपने पारितोषिक जीता है या नहीं उसकी तापस करना मत भूलियेगा।, और   EEBOOX.com पर अपनी मुफ्त ईबुक डाउनलोड करना भी याद रखे।  आप हमें सोशल मीडिया पर मिलते रहिये, और जानकारिया पोस्ट कीजिए, उसे शेयर करते रहिये। 

तो, आपका बहुत बहुत आभारअगली बार और बातें करेंगे, तब तक अलविदा।  

 

आपकी सफलता को ध्यान में रखते हुए

Cate Kozikowski, and

और आपकी WAZZUB सपोर्ट टीम 

 

 

***

सपोर्ट की और से अतिरिक्त  जानकारिया :

 

प्रेस की और से ताजा खबरें ! 

नयी कॉइन रैंक साइट द्वारा Rainbow Currency को  सूचीबद्ध किया !

https://www.cryptorank.online/

the Unicorn Network द्वारा आपके साथ साझा किया।  अभी  Rainbow Currency ने  coin rank साइट पर केंद्रित किया हे, जहां आप तुरंत  कॉइन रैंक की जानकारी पा शकते है।  और यहाँ  कनवर्टर भी उपलब्ध हे, जिससे आप अन्य क्रिप्टो करेंसी या अन्य मुद्रा  में किंमते जाँच शकते है। 

Cryptorank पर आपको Rainbow Currency के बारेमे तजा प्रेस समाचार भी मिलते रहते हे, इसे देखे और पढ़ेहमारी जर्मनी में हुई प्रथम रियल एस्टेट डील, जिसजिसका भुगतान क्रिप्टो करेंसी द्वारा किया गयाहै, के बारे में।https://www.cryptorank.online/ 

 

इस लिंक के माध्यम से आप को Live Chat Support मिलेगा 

https://join.skype.com/c0Wv3Vdf8njE

 

सभी Unicorn Network वेबिनार जानकारी हेतु :

रिकैप पढ़ने के लिए और वेबिनार का रजिस्ट्रेशन करने के लिए लॉगिन करे 

https://www.safe.zone (WEBINARS hexagon)

 

सभी Rainbow Currency वेबिनार जानकारी हेतु :  

रिकैप पढ़ने के लिए और वेबिनार का रजिस्ट्रेशन करने के लिए लॉगिन करे 

https://www.rainbowcurrency.com (WEBINAR RECAPS button from menu)

 

SafeZone रेडियो शॉ  को भी सुनना याद रखे !

हर मंगलवार एवं गुरुवार USA पैसिफिक समयानुसार सुबह 9-10 बजे तक  लाइव सुने।  और पुराने रेडियो शॉ के रिकॉर्डिंग के लिए देखेhttps://www.safe.zone (रेडियो शॉ षट्कोण)

 

***

हमारे साथ सामाजिक रहे !

आप हमारे साथ इंटरनेट के माध्यम से जुड़े रहे शकते है।

आपका समर्थन, पसंद, शेयर, और टिप्पणियों को मूल्यवान मानते है।  धन्यवाद!

फेसबुक के माध्यमसे Unicorn Network और SafeZone  से जुड़िये।

https://www.facebook.com/UnicornFoundationOfficial

https://www.facebook.com/UnicornNetworkOfficial/

https://www.facebook.com/SafeZoneOfficial/

https://www.facebook.com/RainbowCurrency

 

ट्विटर के माध्यमसे Unicorn Network और SafeZone  से जुड़िये।

https://twitter.com/UnicornFndtion

https://twitter.com/UnicornNetwork

https://twitter.com/SafeZoneInc

 

आप Rainbow  Currency फाउंडेशन के साथ भी सामाजिक हो शकते है।

Twitter: https://twitter.com/RainbowCurrency

Reddit: https://www.reddit.com/r/RainbowCurrency/

BitcoinTalk: https://bitcointalk.org/index.php?topic=2735483

Facebook: https://www.facebook.com/groups/531871263858847

Telegram: https://t.me/joinchat/IGdYD0UEDO7YmEWg3VZWww

 

 

***

आय का अस्वीकरण : 

​​हमारे द्वारा, हमारे प्रोजेक्ट की सटीक रूप से रजूआत करने के सभी प्रयास किये गए है। यहाँ पर दिए गए परिणामो के उदहारण को किसी भी आय के पक्के वादे या गारंटी नहीं मानना है। 

हमारी वेबसाइट पर दिए गए उदहारण के मुताबिक आपकी सफलता

आपके  ज्ञान; आपकी मार्केटिंग स्किल, कार्य के लिए आपके द्वारा वेबसाइट पर समर्पित समय अवधि आदि पर निर्धारित होती है। चूँकि, यह सब कारक सभी व्यक्तिओ के लिए अलग अलग होते है, किसीभी सफलता या विशिष्ठ परिणामो की गारण्टी नहीं दे शकते और ना तो हम आपके किसी भी कार्यो की जिम्मेदारी ले शकते है। वेबसाइट पर सम्मिलित जानकारिया भविष्य में दिखाई देनेवाली शक्यता;  पूर्वानुमान पर भी आधारित होती है।  यह सभी चीजों को आप भूतकाल या वर्तमान वास्तविकताओं से नहीं नाप शकते। इसलिए "अनुमान"; "अपेक्षा"; "प्रॉकेक्ट"; "इरादा"; "योजना"; "विस्वास" आदि शब्द या उसके समानार्थी शब्दों का उपयोग संभावित आय या परिणामो के उपयोग में लिये गए है।

 

कॉपीराइट © 2018 Unicorn Network, Inc. और SafeZone, Inc. सभी अधिकार सुरक्षित